Tuesday 3 July 2012

प्राकृतिक वनस्पति के लिए यौन स्वास्थ्य देखभाल

प्राकृतिक वनस्पति के लिए यौन स्वास्थ्य देखभाल
रॉबर्ट टी. भूरे रंग तक
लोगों के लिए अच्छी खबर यह है कि वहाँ यौन स्वास्थ्य के लिए कई विकल्प हैं. आज की तकनीक सदियों पुराना है उपचार संयंत्र के साथ संगत है, और परिणाम क्रांतिकारी उत्पादों है कि phulela या मदद के साथ (मुसीबत) नपुंसकता रोग आप की जरूरत हैं.
यदि आप सभी ऑनलाइन पर किसी भी समय खर्च करते हैं, मुझे यकीन है कि आप अपने लिंग के विकास पर विज्ञापन देखा है हूँ, अंगूठी उन्हें है, कुछ आप इसके बारे में सोचो. हालांकि, मुझे लगता है कि जूरी अभी भी है कि इन दावों में से कुछ, सच है कि प्राकृतिक हर्बल यौन वृद्धि एक और अधिक सटीक मूल्य प्रदान करता है. लिंग की गोलियाँ, सामयिक तेल, लिंग पैच, और समाधान की एक विस्तृत श्रृंखला सहित उत्पादों की विभिन्न प्रकार से चुन,.
हालांकि यह आसान व्यस्त आदमी के लिंग पैच समाधान उपयोग के लिए विशेष रूप से, हो सकता है. याद रखें, नहीं, बस एक साधारण त्वचा पैच समय. लिंग पैच वनस्पति पदार्थों, जो धीरे धीरे संचार प्रणाली का एक संयोजन के माध्यम से त्वचा में पंप. इस घटना को एक समाधान के रूप में जाना जाता है और आम तौर पर बेहतर अवशोषित प्रदान करता है.
लिंग पैच कपड़ों के नीचे पहना जाता है और सुरक्षित रूप से जिम में इस्तेमाल किया जा सकता है, उसके कार्यालय, शॉपिंग मॉल या खाने के बाहर पर काम कर रहा है. सर्वोत्तम परिणामों के लिए, आप कूल्हे या जघन क्षेत्र और लिंग क्षेत्र के ऊपर एक या दो इंच पैच का उपयोग करना चाहिए है. के बाद पैच पानी प्रतिरोधी है, स्नान, पानी के नीचे तैरना, लेकिन शायद बचना चाहिए इस्तेमाल किया जा सकता है.
लिंग, penile खंखरा ऊतक पैच है कि लिंग रूपों के विकास को प्रेरित किया जैसे अन्य उत्पादों का संशोधन. हर्बल सामग्री, और कॉर्पोरा Cavernosa लिंग, यौगिकों का सही मिश्रण में और अधिक रक्त प्रवाह, बारी में, यह लिंग बड़ा हो जाना करने के लिए अनुमति देता है.
हर्बल इस दस्तावेज़ में प्रयुक्त सामग्री के वास्तविक लाभ.
और इसके अलावा में, हर्बल कच्चे टेस्टोस्टेरोन, प्रोलैक्टिन और स्तर में वृद्धि जैसे अन्य स्वास्थ्य लाभ हृदय स्वास्थ्य त्वचा, और मांसपेशी ऊतक में एक वृद्धि करने के लिए स्वास्थ्य को कम प्रदान करते हैं, तंत्रिका तंत्र के स्वास्थ्य, calms और मन, और मधुमेह, उच्च रक्तचाप, atherosclerosis के, और दिल की बीमारी शार्प रक्षा करना.

No comments:

Post a Comment