Friday 3 August 2012

वास्तव में संभव है लिंग इज़ाफ़ा करना?

वास्तव में संभव है लिंग इज़ाफ़ा करना?
कई लोगों को पूछना लिंग इज़ाफ़ा वास्तव में संभव है, सवाल यह है.वर्तमान में, सभी पुरुष अश्लील में, हम नियमित रूप से लोगों के लिए बहुत उच्च मानकों पर एक विशाल लिंग, विशेष रूप से महिलाओं को अब अधिक से अधिक लोगों को एक प्रकार के रूप में अश्लील देखने. लेकिन यह भी देखा है, न सिर्फ सदस्यों, हम हमारे अपने बड़े पैमाने पर लोगों को पैंट में उन्हें खुद करना चाहते हैं. एक बड़ा लिंग के बाद हमेशा आत्मविश्वास को बढ़ावा देने में मदद करने के लिए लोगों को, जो काफी मानक आजकल नहीं कर रहे हैं करने में सक्षम होना है. विज्ञान और चिकित्सा में आधुनिक अग्रिमों, लिंग इज़ाफ़ा संभव हो गया है, और के रूप में महिलाओं को स्तनपान या होंठ बढ़ा जा सकता है, एक आदमी का लिंग क्या कर सकते हैं.
हालांकि, यह करने के लिए आसान है और प्रत्येक ऑपरेशन के लिए एक जोखिम के कुछ तत्व, विशेष रूप में, एक शल्य चिकित्सा के रूप में लिंग, संवेदनशील आदमी की वजह से सर्जरी में जाने का फैसला किया है. यह अभी भी इन सर्जरी के लिए एक लिंग के साथ एक बहुत ही उच्च कीमत है, कई गैर सर्जिकल लिंग इज़ाफ़ा तरीके कि इंटरनेट के माध्यम से विपणन कर रहे हैं एक मुख्य कारणों में से एक क्यों नहीं कर रहे हैं.
अच्छी खबर यह है कि आज इंटरनेट गुमनाम और लिंग enlargement.However टिप्पणी के विभिन्न तरीकों पर ब्लॉग, इस तलवार दोधारी है कि आप कुछ उत्पादों, विशेष रूप से उन जो इन उत्पादों को बेच एक सच में सकारात्मक गवाही हो और व्यापार कर सकता है पर छोड़ दिया जा सकता है. विपणन उद्योग के पीछे पीछे, क्या कंपनियों के बारे में पता नहीं. दुनिया भर में ब्लॉगर्स के बीच सामान्य देखने के लिए, उत्पादों गोलियाँ और मलहम की एक संख्या में कम प्रभावी हैं. वैक्यूम पंप एक छोटे से बड़े पैमाने पर निर्माण की समस्याओं के लिए एक समाधान की प्रभावशीलता, लेकिन आमतौर पर केवल अस्थायी रूप से आकार को बढ़ाने के. सभी जगह से सबसे बड़ी फैशन, सबसे प्रभावी लिंग इज़ाफ़ा सर्जरी लिंग extenders आते हैं और इसे देखते हैं. वहाँ कई ब्रांडों के बाजार में उपलब्ध हैं.

No comments:

Post a Comment