Friday 10 August 2012

लंबे लिंग - लिंग आकार और भारत में महिला दृश्य

लंबे लिंग - लिंग आकार और भारत में महिला दृश्य
यदि आप एक मोटी, लंबे समय लिंग है कि पर्याप्त या पर्याप्त पर्याप्त से अधिक है, आनन्द, लेकिन अगर आप एक औसत आकार के लिंग के बारे में 5 इंच लंबा है, खुश हो सकता है क्योंकि महिलाओं की लंबाई के साथ संतुष्ट हैं. वास्तव में, लंबे समय penises के महिलाओं के लिए एक समस्या हो सकता है हालांकि वे नेत्रहीन उन्हें आकर्षक हो सकता है कर सकते हैं. हमें लिंग का आकार, लंबाई और मोटाई को देखो, और जहाँ वे महिला में फिट (ध्यान रखें कि है, मूर्ख) देखेंसे अधिक 6.6 इंच लंबा है: आपको लगता है कि आप सभी तरह के आदमी के ऊपर हैं लेकिन लगता है कि ज्यादातर महिलाओं को सहमत होंगे कि वे अपनी योनि के पीछे दर्द महसूस हो सकता है हो सकता है. इसके अलावा बहुत ज्यादा लंबाई वास्तव में उसकी मदद करें क्योंकि केवल प्रवेश द्वार से योनि के पहले तीन इंच अंदर वस्तु या अंग की उत्तेजना का जवाब अभ्यस्त.4.5-6.5 इंच लंबा यह एक औरत के लिए एक लिंग खड़ा की सही लंबाई है. उसके योनि नसों अच्छी तरह से प्रेरित कर रहे हैं और एक औसत आदमी औरत के शीर्ष पर चलती से भगशेफ पर दबाव डाल सकते हैं.4.4. इंच या उससे कम: हालांकि वास्तव में नेत्रहीन एक औरत के लिए प्रेरक नहीं हो सकता है, वह अपने काम करता है, आदमी जानता है कि कैसे सही तकनीक का उपयोग करने के लिए. Arousal के प्रारंभिक चरण के दौरान, योनि और अधिक विस्तार के लिए एक विदेशी वस्तु का स्वागत करते हैं, तो यह पर वापस बंद कर देता है और यह तंग धारण. आदमी जिसका अंग इस श्रेणी में आता है, लंबाई, उसकी finge का अच्छा उपयोग करने के लिए विस्तार योनि पर बंद करो और एक तंग फिट हो सकता है. आप तो उसके अंग के साथ घुसना कर सकते हैं. आप भी जघन बाल ट्रिम करने के लिए लिंग वह अब प्रकट कर सकते हैंलेकिन मैं हूँ, बहुत यकीन है कि Karamojong पुरुषों को भी पता है कि वे सामूहिक विनाश के हथियारों "नहीं कर रहे हैं. मैं शायद अगर मैं भी लिंग का आकार के बारे में कुछ नहीं कहा था मुझे एक अनुष्ठान मुँह - सफाई पर प्रदर्शन. वे सिर्फ उन चीजों के प्रकार के बारे में परवाह नहीं है. इन सामाजिक और नैतिक कोड नहीं उनके भाई, केन्या / तंजानिया के मसाई, केन्या की Turkana, आदि इथियोपिया की Suruma Karamojong पुरुषों गर्व योद्धा जो सख्ती से सामाजिक और नैतिक जनजाति कबीले / द्वारा निर्धारित कोड के द्वारा रहते हैं की तरह लिंग का आकार के बारे में पागल शामिल हैं.मैं इन लड़कों के साथ हुआ और उनमें से कुछ मेरे करीबी दोस्त हैं, मैं किसी को देखा उसके लिंग पर कुछ भी लटका कभी नहीं. कभी नहीं! इसे सही नहीं है कि Karamojong लड़कों को उनके penises के सुझावों पर परिपत्र पत्थर डिस्क लटका नहीं है. बिल्कुल नहीं सच है.यदि Karamojong लिंग का आकार के लंबे समय के लिए उन बिक्री लिंग इज़ाफ़ा उपकरण और तकनीक का ध्यान कब्जा करने के लिए पर्याप्त है, यह उनके जीन और नहीं उनके penises के सुझावों पर परिपत्र पत्थर डिस्क फांसी के साथ क्या करना है. यदि आप मुझ पर विश्वास नहीं करने के लिए, Karamoja के लिए एक यात्रा ले लो और देखो अगर तुम पत्थर या डिस्क उनके penises के सुझावों पर फांसी के साथ किसी भी लड़के को देखना. मैं भी तुम्हारे साथ खुश हूँ, बशर्ते आप अपने विमान किराया के लिए भुगतान करते हैं.यहाँ मेरी दलील है. अगर कोई जवान आदमी वहाँ बाहर अपने लिंग वजन बांधने क्योंकि Karamojong लड़कों के यह स्मारकीय और लम्बी penises के प्राप्त करने के लिए करना है, कृपया इसे बंद करो!के बजाय जो आप लिंग का आकार के मुद्दों के साथ सौदा मदद कर सकता है एक सेक्स चिकित्सक के साथ परामर्श करें. मैं एक सेक्स चिकित्सक नहीं हूँ - मैं तुम्हारी मदद नहीं कर सकते हैं. मैं तुम्हें बता सकते हैं, कई महिलाओं को अपने लिंग के आकार के बारे में एक उल्लू की बोली नहीं देते. बस उन्हें कुछ अच्छा सेक्स प्यार दे वह सब है. लेकिन मैं जवान आदमी है जो मुझे ईमेल और वह मुझे विश्वास नहीं, जब मैंने उससे कहा कि लिंग का आकार पुरुषों की "समस्या", महिलाओं की नहीं है कि कह रही करने की कोशिश की. वह अभी भी एक लंबा और बड़ा लिंग चाहता था. मैंने उससे कहा कि मैं बस यहाँ क्या कहा, एक सेक्स चिकित्सक से बात. कृपया

No comments:

Post a Comment